स्वास्थ्यगत कारणों से साध्वी ऋतुंभरा जी की रामकथा हुई स्थगित, साध्वी सत्यप्रिया जी ने की कथा की शुरुवात । होगी 21 अप्रैल तक कथा।

Spread the love

स्वास्थ्यगत कारणों से साध्वी ऋतुंभरा जी की रामकथा हुई स्थगित, साध्वी सत्यप्रियाजी ने की कथा की शुरुवात । होगी 21 अप्रैल तक कथा।

                       
 देवास/मोहन वर्मा । माँ कैला देवी उत्सव समिति, देवास द्वारा 15 अप्रैल से 21 अप्रैल तक कैला देवी मन्दिर में श्रीरामकथा का आयोजन रखा गया है। यहां दीदी माँ साध्वी ऋतम्भरा जी द्वारा संगीतमय कथा की जानी थी मगर उनकी अनुपस्थिति में आज कथा की शुरुवात उनकी शिष्या साध्वी सत्यप्रिया जी ने की।
ट्रस्ट के श्री दीपक गर्ग ने बताया कि साध्वी ऋतुंभरा जी से प्राप्त संदेश के अनुसार स्वास्थ्यगत कारणों से उन्हें यह कथा आगामी तिथि तक स्थगित करना पड़ रहा है । उनकी जगह उनकी सुशिष्या साध्वी सत्यप्रिया जी ने आज से संगीतमयश्री रामकथा की शुरुवात की । कथा में पहले दिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु भक्त उपस्थित रहे । कथा 21 अप्रैल तक चलेगी ।

इस संबंध में आयोजन समिति द्वारा बुलाई गई पत्रकार वार्ता में समिति के पदाधिकारी रायसिंह सैंधव तथा दुर्गेश अग्रवाल ने विस्तृत जानकारी देते हुए कहा की साध्वी ऋतम्भरा जी की कथा आगामी दिनों में आयोजित की जायेगी जिसकी तारीख की सूचना दीदी माँ से मिलने पर सभी को सूचित किया जाएगा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top