करावके क्लब ने सुरीले अंदाज़ में दी वर्ष 21 को बिदाई 

Spread the love

करावके क्लब ने सुरीले अंदाज़ में दी वर्ष 21 को बिदाई

\"\"

देवास । शहर के शौकिया गायकों की संस्था करावके क्लब द्वारा अटलजी की पुण्यतिथि और क्रिसमस के अवसर पर एक सुरीली बिछात बिछाई और वर्ष 21 को सुरीले अंदाज़ में बिदाई दी ।

संस्था के अजय सोलंकी गुरूजी एवं सुनील मालवीय ने बताया की क्रिसमस पर्व एवं अटल जी की पुण्यतिथि पर सांगीतिक कार्यक्रम का आयोजन शहर के निजी होटल में किया गया । कार्यक्रम की शुरुआत देश के प्रथम सीडीएस स्व.विपिन रावत जी एवम टीम एवम पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेई जी को श्रद्धांजलि स्वरूप गीत तेरी मिट्टी में मिल जावा गाकर सुनील मालवीय एवं अजय अर्थ द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई एवम संस्था केकेसी द्वारा मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई

\"\"

इस अवसर पर छुट्टी पर आए सियाचीन मे पदस्थ भारतीय सेना के जवान जितेंद्र चौधरी भी कार्यक्रम में उपस्थित थे जिन्होंने बताया की कैसे विषम परिस्थितियों में जवान बर्फीली जगहों पर ड्यूटी करते है । केकेसी सदस्यों द्वारा श्री चौधरी का पुष्प माला से स्वागत किया ।सदस्यों द्वारा एक से बढ़कर एक शानदार देश भक्ति और सदाबहार गीतों की प्रस्तुति दी गई।

कार्यक्रम में  वरिष्ठ पत्रकार मोहन वर्मा,नेहरू युवा केंद्र के अनिल जैन, अजय सोलंकी गुरूजी,सुनिल मालवीय,अजय अर्थ,जैनेन्द्र सिंह पंवार,मुकेश मालवीय जी,राजेंद्र वर्मा,गौरव मालवीय,पूजा साहू,प्रीति चौधरी, शिवानी मालवीय,रीना मालवीय,नवीन पुरोहित,प्रवीण राज सहगल,प्रकाश शर्मा,विवेक धवले,सुरेन्द्र पांडे,आदि ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी।कार्यक्रम का संचालन अजय सोलंकी गुरूजी ने किया एवम आभार प्रकट नवीन पुरोहित ने किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top