प्रेस क्लब के हर सकारात्मक कामों में हम सब साथ दीपावली मिलन समारोह में कहा विधायक राजे ने     

Spread the love

प्रेस क्लब के हर सकारात्मक कामों में हम सब साथ दीपावली मिलन समारोह में कहा विधायक राजे ने

\"\"

        देवास । देवास प्रेस क्लब बहुत अच्छे से काम कर रहा है।  सारे पत्रकार श्रीमंत के साथी सहयोगी रहे है । शासन की नीतियों के प्रचार प्रसार से लेकर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए आप लोग हमेशा सक्रिय रहते है । हम सभी राजनेता और प्रशासनिक अधिकारी आपकी हर सकारात्मक पहल में आपके साथ हैं । ये बात विधायक श्रीमन्त गायत्री राजे पवार ने प्रेस क्लब के दीपावली मिलन समारोह में कही ।

\"\"        प्रेस क्लब का ये मिलन समारोह गुजराती गार्डन में मंगलवार को आयोजित किया गया था । कार्यक्रम में विधायक श्रीमन्त राजे, स्टेट प्रेस क्लब म.प्र.इन्दौर के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल,जिलाधीश चन्द्रमौली शुक्ला, निगम आयुक्त विशाल सिंह चौहान, पुलिस अधीक्षक डॉ शिवदयाल,एएसपी चावला, जिला पंचायत अध्यक्ष नरेन्द्रसिंह राजपूत अतिथि रूप में उपस्थित थे।

\"\"

     मा सरस्वती के चित्र पर अतिथियों द्वारा माल्यार्पण पश्चात प्रेस क्लब अध्यक्ष अतुल बागलिकर व अन्य पदाधिकारियों द्वारा अतिथियों का स्वागत किया गया । विशेष अतिथि के रूप में बोलते हुए प्रवीण खारीवाल ने कहा आज मीडिया जगत में यू ट्यूब के नाम पर नकली पत्रकारों ने सेंध लगा रखी है जिनके कामों से सही मीडियाकर्मी न सिर्फ बदनाम हो रहे है बल्कि सामाजिक सौहार्द का ताना बाना भी प्रभावित हो रहा है। इंदौर में तो इन्हें चिन्हित करने और लगाम लगाने का काम हो रहा है जिसे प्रदेश स्तर पर किया जाना होगा । जिलाधीश शुक्ला ने कहा कि प्रेस क्लब पत्रकारिता के अलावा अन्य सामाजिक क्षेत्रो,खेलकूद,तथा कार्यशालाओं का आयोजन भी करे साथ ही समाज मे सकारात्मक माहौल  बनाने में भी अपनी भूमिका निभाये ।

      अन्य अतिथियों ने भी प्रेस क्लब की नई कार्यकारिणी को अपनी शुभकामनाएँ  दीं । सहभोज के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ । संचालन अरविंद त्रिवेदी ने किया ।

\"\"

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top