सिंधु की जीत का जश्न:दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु के साथ किया डिनर, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल

Spread the love

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बैडमिंटन की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु शनिवार रात मुंबई के वर्ली इलाके में एक रेस्टोरेंट के बाहर एक साथ स्पॉट हुईं। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं। दीपिका ने सिंधु को डिनर के लिए इनवाइट किया था। इस दौरान दोनों के साथ दीपिका के पति रणवीर सिंह भी रेस्टोरेंट में मौजूद थे। रणवीर सिंह ने दीपिका और सिंधु के साथ इस डिनर डेट का एक फोटो खुद भी फैंस के साथ शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, \”स्मैशिंग टाइम।\”

पीवी सिंधु ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, \”रणवीर और दीपिका आप लोगों के साथ टाइम स्पेंड कर बहुत अच्छा लगा। आप दोनों से जल्द ही दोबारा मिलने के लिए उत्सुक हूं।\” रणवीर सिंह ने इस फोटो के अलावा दीपिका और सिंधु के साथ की एक सेल्फी भी सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर की है। जिसके कैप्शन में रणवीर ने लिखा, \”लाखों में एक, सेलिब्रेटिंग पीवी सिंधु।\” तीनों इस डिनर डेट के बाद रेस्टोरेंट से बाहर आकर पैपाराजी को फोटोज के लिए पोज देते हुए भी नजर आए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top