चोर ने छोड़ी डिप्टी कलेक्टर के नाम चिट्ठी-घर मे कुछ है नहीं तो ताला क्यों लगाते हो.??

Spread the love

देवास । शहर में इन दिनों चोरों के होंसले बुलंद है । अलग अलग हिस्सों में एक दो दिन छोड़कर चोरी की वारदातों की ख़बरें सामने आ रही है । पुलिस एक मामला सुलझाती है तब तक नया मामला सामने आ जाता है । बीते दिनों मक्सी रोड पर टायर व्यापारी के यहां, कालानी बाग में एक घर पर चोरी की घटनाएं पुरानी ही नहीं हुई थी कि फिर दो दिन पहले मैनाश्री काम्प्लेक्स के पास स्थित भाजपा नेता और विधायक प्रतिनिधी रवि जैन के मोबाइल
शौ रूम से चोर लाखों के मोबाइल ले उड़े ।
पुलिस इधर छानबीन में लगी तो उधर बीती रात फिर सिविल लाइन क्षेत्र में डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन सिंह गौड़ के निवास पर बन्द ताले चटका दिए । तगड़े माल की तलाश में घर में घुसे चोरों को जब मन मुताबिक माल नहीं मिला तो सामान बिखेरने के साथ वे एक चिट्ठी छोड़ गए- घर मे कुछ है नहीं तो ताला क्यों लगाते हो.?? हालांकि सूचना के अनुसार दर्ज रिपोर्ट में 20-25 हज़ार नगद और चांदी का कुछ सामान चोरी होने की बात सामने आई है ।
दरअसल डिप्टी कलेक्टर गौड़ इन दिनों खातेगांव में एसडीएम के रूप में पदस्थ किये गए है । सूचना पर मिली जानकारी से मामले का खुलासा हुआ । हालांकि सिंह साहब का आवास एक तरफ सांसद जी, दूसरे तरफ एसडीएम सोनी जी और सिविल लाइन थाने के आसपास ही है साथ ही खुद पुलिस अधीक्षक व कलेक्टर निवास से चंद कदमों की दूरी पर है । ऐसे में चोरों ने न सिर्फ बड़ी हिम्मत दिखाई बल्कि चोरी और सीनाजोरी करते हुए चिट्ठी छोड़कर अंगूठा भी दिखा गये ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top